अयोध्या का फैसला आने पर इन मुस्लिम अभिनेताओं से नहीं थी ऐसे व्यवहार की उम्मीद, किया निराश

अयोध्या का फैसला आने पर इन मुस्लिम अभिनेताओं से नहीं थी ऐसे व्यवहार की उम्मीद


सालों से जिस फैसले का इंतज़ार पूरा भारत कर रहा था, वो फैसला जिससे जुड़ी ख़बरों से टीवी न्यूज़ चैनल्स भरे रहते थे यानी अयोध्या में हो रहे विवाद का फैसला आखिरकार 9 नवंबर को आ ही गया। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि विवादित ढांचे की ज़मीन हिन्दुओं को दी जाए और मुस्लिमों को मस्जिद के लिए अलग से ज़मीन दी जाए।



राम मंदिर और बाबरी मस्जिद के इस विवाद का फैसला आने के बाद तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने ट्विटर के ज़रिए अपने-अपने विचार बताए। फरहान अख्तर और कमाल आर खान जैसे मुस्लिम अभिनेताओं ने भी इस मामले पर ट्वीट करना ज़रूरी समझा।

लेकिन बॉलीवुड के तीन सबसे बड़े मुस्लिम अभिनेता- शाहरुख़ खान, सलमान खान और आमिर खान ने इस मामले पर पूरी तरह से चुप्पी साध ली है। इन एक्टर्स से ऐसी व्यवहार की उम्मीद बिल्कुल नहीं थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान ने तो यह फैसला आने के बाद ट्वीट तो किया पर वो उनकी आने वाली फिल्म दबंग 3 के गाने 'यूँ करके' की प्रमोशन के लिए था।



इन बड़े एक्टर्स से काफी फैंस को आशा थी कि यह सितारे देश से जुड़े इस अहम मुद्दे पर अपने विचार दुनिया के सामने प्रकट करेंगे पर ऐसा नहीं हुआ। तीनों खानों ने सभी को निराश किया है। आशा करते हैं कि भविष्य में किसी इंटरव्यू के दौरान यह सितारे खुलासा करेंगे कि उन्होंने चुप्पी क्यों साध ली थी। आप इस बारे में अपने विचार ज़रूर बताएं।
Previous Post
Next Post
Related Posts