महाराष्ट्र पर कांग्रेस की बैठक के बीच शरद पवार का बड़ा ऐलान, बोले-अभी कुछ नहीं

महाराष्ट्र पर कांग्रेस की बैठक के बीच शरद पवार का बड़ा ऐलान,


 महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर सियासी उठापटक जारी है। मुंबई से लेकर दिल्ली तक मंथन जारी है। वहीं, समर्थन और सरकार बनाने को लेकर कांग्रेस की बैठक जारी है। इसी बीच NCP प्रमुख शरद पवार ने बड़ा ऐलान कर दिया है। जिसके महाराष्ट्र की सियासी सरगर्मी अचानक बढ़ गई है।



दरअसल, महाराष्ट्र को लेकर आज कांग्रेस की अहम बैठक हो रही है। इस बैठक में महाराष्ट्र इन्चार्ज मल्लिकार्जुन खड़गे, अशोक चव्हाण, केसी वेणुगोपाल समेत अन्य स्थानीय नेता शामिल हैं। इस बैठक के बाद कांग्रेस की NCP के साथ एक बैठक होगी। लेकिन, इसी बीच जब शरद पवार से महाराष्ट्र को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी मैं कुछ नहीं बोलूंगा।

फिलहाल, इसपर कुछ नहीं है। शरद पवार के इस बयान ने एक बार फिर महाराष्ट्र को लेकर सस्पेंस बढ़ा दिया है। क्योंकि, बुधवार को पीएम मोदी से शरद पवार की मुलाकात हुई थी जिसके बाद कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है।

उधर, सरकार के मसले पर कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट ने कहा कि अभी कई मुद्दे हैं जिनपर बात होना बाकी है, चर्चा लगातार जारी है। आज ही हम मुंबई के लिए रवाना होंगे। आलम ये है कि लगातार बैठकों का दौर जारी है लेकिन अब तक कोई हल नहीं निकला है। खबर यहां तक आ रही थी कि शिवसेना, NCP और कांग्रेस के बीच सरकार बनाने का फॉर्मूला तय हो गया है।

लेकिन, औपचारिक घोषणा अब तक नहीं हुई। उधर, NCP और कांग्रेस के साथ गठबंधन करने से शिवसेना के कुछ विधायक भी नाराज हैं। अब देखना यह है कि आज की बैठक के बाद कोई समीकरण बनता है या फिर अभी और इंतजार करना होगा।
Previous Post
Next Post
Related Posts