अयोध्या मामले में इस मुस्लिम अभिनेत्री ने कहा, अगर कोई...

अयोध्या मामले में इस मुस्लिम अभिनेत्री ने कहा, अगर कोई...


सुप्रीम कोर्ट द्वारा विवादित राम जन्मभूमि पर दिए गए ऐतिहासिक फैसले के बाद लगभग सभी लोगों ने इस फैसले का सम्मान किया है. बॉलीवुड सितारों ने भी इस फैसले का सम्मान किया है अबतक हिंदी सिनेमा जगत के कई सितारों ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से इस फैसले की तारीफ की है और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.



किसी न किसी वजह से हमेशा विवादों में रहने वाली अभिनेत्री गौहर खान ने भी इस मामले में बेहद ही शानदार बयान दिया है. कुछ समय पहले ही गौहर खान ने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से इस फैसले पर बात करते हुए लिखा है कि 'जो लोग फैसले पर भड़काने की कोशिश करें तो उसे क्या जवाब देना है. जिसमें उन्होंने लिखा कि, 'इस्लाम की सुंदरता यह है कि आप मुस्लिम होने के नाते कहीं पर भी प्रार्थना कर सकते हैं.

आप यात्रा कर रहे हो तो सड़क के साइड में बैठकर भी प्रार्थना कर सकते हैं, आपकी सलाह स्वीकार हो जाएगी, यह चीज किसी भी जमीन पर सीमित नहीं है, जहां आप नमाज पढ़ते हो वह आपकी स्थिति और परिस्थिति पर आधारित होती है ।'

गौहर खान ने इस पोस्ट के साथ एक फोटो भी शेयर करते हुए लिखा कि, 'जो कोई भी आप को भड़काने की कोशिश करें उसके लिए यह पोस्ट है, बड़े व्यक्ति बने और शांति बनाए रखें ।' सोशल मीडिया पर गौहर खान का यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी लगभग सभी लोग प्रशंसा कर रहे हैं.

गौहर खान भारत की एक मशहूर अभिनेत्री है वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई देती है. खास बात यह है कि गौहर खान कई बार अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में आ चुकी है. लेकिन अयोध्या राम मंदिर पर गौहर खान के बयान की वजह से उनकी चारों तरफ प्रशंसा हो रही है.
Previous Post
Next Post
Related Posts