सीएम योगी का ये दमदार आदेश अयोध्या विवाद: सुप्रीम कोर्ट के फैसला सुरक्षित रखते ही

 जानें योगी आदित्यनाथ का दमदार आदेश


एक ओर जहां कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा, योगी आदित्यनाथ ने भी दमदार आदेश दे दिया। सीएम योगी ने यूपी में सभी सरकारी अफसरों की छुट्टियां तत्काल प्रभाव से रद्द करने के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने आदेश दिया है कि 30 नवंबर तक सभी की छुट्टी रद्द कर दी जाए। इतना ही नहीं योगी ने आदेश दिया है कि सभी अफसर मुख्यालय पर ही बने रहेंगे।



अयोध्या केस यानि राम मंदिर विवाद पर आखिरकार सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई। बुधवार को चीफ जस्टिस ने केस में फैसला सुरक्षित रख लिया। करीब 23 दिन बाद अब इस केस में फैसला आ सकता है। हालांकि फैसला किसके हक में आएगा ये कहना मुश्किल है लेकिन कोर्ट फैसला सुरक्षित रखने के बाद अब इसको लिखना शुरू कर देगी। वहीं जहां एक ओर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा तो दूसरी ओर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी दमदार फैसला दे दिया।

40 दिन से चल रही थी सुनवाई

राम मंदिर और बाबरी मस्जिद विवाद पर सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में 40 दिन तक लगातार चली। इस दौरान कोर्ट ने दोनों ही पक्षों की दलील सुनी और सबको पूरा मौका दिया। वैसे न्यायालय ने बुधवार को सुनवाई के लिए 5 बजे तक का समय तय किया था लेकिन सुनवाई एक घंटे पहले ही पूरी हो गई। इस केस में मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन तो हिन्दू महासभा के वकील विकास सिंह थे।



सीएम योगी का ये दमदार आदेश अयोध्या विवाद: सुप्रीम कोर्ट के फैसला सुरक्षित रखते ही सीएम योगी का ये दमदार आदेश अयोध्या विवाद: सुप्रीम कोर्ट के फैसला सुरक्षित रखते ही Reviewed by trendingstatus on October 18, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.