सोशल मीडिया पर जमकर हुई.एक्ट्रेस रिचा चड्डा ने दुष्कर्मियों के लिए ये क्या बोल दिया,

एक्ट्रेस रिचा चड्डा ने दुष्कर्मियों के लिए ये क्या बोल दिया, 


रिचा चड्ढा की फिल्म Section 375 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म में अक्षय खन्ना भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर लॉन्च पर बोलते हुए, रिचा ने शोषण के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि आरोपियों को सोशल मीडिया पर ट्रोल नहीं किया जाना चाहिए।



Section 375 के ट्रेलर लॉन्च में अक्षय खन्ना, राहुल भट्ट, मीरा चोपड़ा और निर्देशक अजय बहल मौजूद थे। हाल ही में, दीपिका पादुकोण ने घोषणा की कि वह फिल्म उद्योग में शोषण के आरोपी के साथ काम नहीं करेंगी। रिचा से इस बारे में भी पूछा गया कि क्या वह ऐसा ही करेंगी।



इसके बाद, रिचा ने कहा, 'मीडिया खुद उन लोगों के सम्मेलनों को दबाने के लिए जाता है जो मीटू के आरोपों का सामना कर रहे हैं। इसलिए पहले आपको खुद को देखना चाहिए। मुझे लगता है कि हमें तब तक अपनी राय नहीं बनानी चाहिए जब तक कि व्यक्ति निर्दोष या अपराधी साबित न हो जाए। यह एक सामाजिक मुद्दा है और हमें इसके बारे में बात करनी चाहिए।


रिचा आगे कहती हैं, यह एक बहुत ही संवेदनशील मुद्दा है, इसलिए हमें सोशल मीडिया पर आरोप लगाने वाले किसी भी व्यक्ति को ट्रोल नहीं करना चाहिए। इसके अलावा रिचा ने मीका सिंह के मुद्दे पर भी बात की। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि एक कलाकार प्यार और शांति फैलाता है। दोनों देशों की अपनी सभ्यता है लेकिन पहली बार कला को लक्षित किया गया है।


दोनों देशों के लोग केवल शांति चाहते हैं। देश में अशांति बीमार है। एक बार स्थिति बदल जाए, तो दोनों देशों के बीच अच्छे संबंध बन सकते हैं। मुझे लगता है कि एक कलाकार अपनी फिल्म, कविता और जो भी कला है बोलता है। उनका उद्देश्य लोगों में नफरत फैलाना नहीं है।

Previous Post
Next Post
Related Posts