IND vs SL: नई जोड़ी कर सकती है ओपनिंग, देखें संभावित XI टीम इंडिया में 2 बदलाव संभव,


IND vs SL: टीम इंडिया में 2 बदलाव संभव


भारतीय टीम का विश्व कप 2019 में प्रदर्शन बहुत ही कमाल का रहा है। भारतीय टीम ने अब तक 8 मैच खेले है और उसमे से 6 मैच जीते है। 1 मैच का कोई नतीजा नहीं रहा और इंग्लैंड के खिलाफ मात्र 1 मैच भारत ने हारा है।


इसके बाद अब 6 जुलाई को भारतीय टीम श्रीलंका के साथ लीग स्टेज का अपना आखिरी मैच खेलेगी। यह मैच दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण होने वाला है। भारतीय टीम अगर यह मैच जीत जाती है, तो अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुंच सकती है। इस मैच में भारतीय टीम में हमें 2 बड़े बदलाव देखने को मिल सकते है।

भारतीय टीम में 2 बड़े बदलाव संभव

युजवेंद्र चहल पिछले कुछ मैचों से काफी महंगे साबित हुए है। इसलिए उनकी जगह पर कुलदीप यादव की टीम में वापसी हो सकती है। केएल राहुल ने पिछली मैच में अच्छी पारी खेली थी, लेकिन वह बहुत धीमी पारियां खेल रही है। इसलिए उनकी जगह पर एक छठे गेंदबाज और ऑलराउंडर बल्लेबाज के रूप में रविन्द्र जडेजा की वापसी हो सकती है।

यह नई जोड़ी कर सकती है ओपनिंग
रोहित शर्मा ने सलामी बल्लेबाज के रूप में कमाल का प्रदर्शन किया है। लेकिन केएल राहुल के धीमे खेल के कारण रोहित की बल्लेबाजी पर भी प्रभाव पड़ता था। ऐसे में ऋषभ पंत को सलामी करने का मौका मिल सकता है। ऋषभ पंत एक छोर से तेज़ी से बल्लेबाजी कर सकते है और रोहित अपनी विकेट बचाकर खेल सकते है।

संभावित भारतीय टीम
रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, विराट कोहली, एमएस धोनी, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह।

श्रीलंका की संभावित टीम
दिमुथ करूणारत्ने, कुसल परेरा, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, लहीरू थिरिमाने, एंजेलो मैथ्यूज, इसूरू उड़ाना, जेफ्री वंडरसे, धनंजय डी सिल्वा, लसिथ मलिंगा, सुरंगा लकमल।

Previous Post
Next Post
Related Posts