अनुष्का शर्मा का बर्थडे स्पेशल वीडियो हो रहा है काफी वाइरल

अनुष्का शर्मा का बर्थडे स्पेशल वीडियो हो रहा है काफी वाइरल





अनुष्का वर्तमान पीढ़ी की पहली महिला -लिस्टर्स में से एक थीं, जिन्होंने 2015 में प्रोडक्शन का काम किया था। अभिनेता ने NH 10 के साथ फिल्म निर्माण की दुनिया में एक उल्लेखनीय शुरुआत की, जिसमें उन्होंने एक शहर की लड़की का किरदार निभाया था, जो एक भयावह जीवन जीने के लिए सभी बाधाओं को हरा देती है। रात। यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 32 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ हिट रही। 





इसके बाद उन्होंने 2017 में फिल्लौरी और 2018 में परी के साथ काम किया। दोनों फिल्मों ने लगभग 27 करोड़ रुपये एकत्र किए और औसत व्यावसायिक सफलताएं थीं। अब वह अमेज़ॅन प्राइम के लिए एक कॉप-ड्रामा श्रृंखला और नेटफ्लिक्स के लिए बुलबुल नामक एक पीरियड ड्रामा का निर्माण करके ऑनलाइन माध्यम में प्रवेश करने के लिए तैयार है।





अनुष्का शर्मा के नाम पर सबसे पहले कुछ लिखा है। जैसे ही अभिनेता 31 साल का हुआ, उसने पहले ही कैमरे के साथ-साथ एक निर्माता के रूप में भी अपनी जगह पक्की कर ली है। बहुत कम अभिनेताओं में से एक ने तीनों खान के साथ काम किया है और व्यावहारिक रूप से आज उद्योग के सभी शीर्ष सितारे - जिनमें रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार और वरुण धवन शामिल हैं


अनुष्का बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े सितारों का हिस्सा रही हैं पीके, सुल्तान और संजू जैसे ग्रॉसर्स। अभिनेता ने एक दशक लंबे करियर में 19 फिल्मों में अभिनय किया है और एक अभिनेता ने अपनी बाल्टी सूची में लगभग सभी बक्से को सफलतापूर्वक टिक कर दिया है।






रब ने बना दी जोड़ी में शाहरुख खान के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत करने से लेकर, सबसे लोकप्रिय भारतीय क्रिकेटरों में से एक विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद, अनुष्का ने एक लंबा सफर तय किया है। यहाँ कुछ ऐसे अभिनेता हैं जिनके लिए अभिनेता गर्व से श्रेय ले सकते हैं:





अनुष्का अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी नहीं डरीं और यहां तक ​​कि दिल है मुश्किल के क्लाइमेक्स में भी गंजे लुक को स्पोर्ट किया। उन्होंने पीके में एक टीवी रिपोर्टर की भूमिका निभाने के लिए अपने रिश्ते को भी काट दिया था और संजू में एक लेखक की भूमिका निभाने के लिए फिर से एक नया हेयरडू - छोटी कर्ल और नीली आँखें खेलीं। वह हाल ही में सुई ढागा में पल्लू-पहने निचले मध्यम वर्ग की गृहिणी के रूप में देखी गई थीं
अनुष्का ने अपने करियर में कुछ अलग प्रदर्शन दिए हैं। अभिनेता ने सलमान खान अभिनीत फिल्म सुल्तान में एक पहलवान की भूमिका निभाई, जो बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वालों में से एक बन गया। यह सिर्फ शुरुआत थी, जब अनुष्का अपने डेब्यू प्रोडक्शन फिल्लौरी में एक भूत का किरदार निभा रही थीं और परी में एक महिला थीं।






उनकी आखिरी फिल्म ज़ीरो ने उन्हें सेरेब्रल पाल्सी के साथ व्हीलचेयर से बंधे वैज्ञानिक के रूप में देखा। सुई धागा में उनकी भूमिका भी एक उल्लेख के योग्य है। उसने मीठे और आत्मविश्वास से भरे युवा व्यवसायी की भूमिका निभाई, जिसे पूरा करने के लिए संघर्ष करना पड़ा।



Previous Post
Next Post
Related Posts