३३ साल की हो चुकी है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण - Happy Birthday Deepika Padukone

Happy Birthday Deepika Padukone


5 जनवरी २०१९ भारतीय फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का जन्म दिन आज वह ३३ साल की हो चुकी है दुनिया उनके अभिनय की दीवानी है ३३ साल की उम्र में भी उनोने अपने आप को इतना फिट रखा है की कोई भी उनकी उम्र को लेकर यहाँ नै सोच पायेगा की वह ३३ साल की  है


दीपिका पादुकोण का जन्म 5 जनवरी 1986  एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है। भारत में सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्री, पादुकोण कई पुरस्कारों की प्राप्तकर्ता हैं, जिसमें तीन फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं। वह देश की सबसे लोकप्रिय हस्तियों की सूची में शामिल हैं, और टाइम ने 2018 में उन्हें दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक बताया।

जब से उन्होंने बॉलीवुड में अपना पैर जमाया है, दीपिका पादुकोण ने तूफान से सिल्वर स्क्रीन पर कब्जा कर लिया है। ओम शांति ओम से लेकर फाइंडिंग फैनी तक, पीकू से लेकर पद्मावत दीपिका ने वर्षों तक अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की है। आज अभिनेत्री 33 वर्ष की हो गई है, हम उसकी मदद नहीं कर सकते हैं लेकिन फैशन की दुनिया से बॉलीवुड में प्रवेश कर रहे हैं।

केवल वह अपने अभिनय कौशल के लिए सुर्खियों में रही हैं, उनकी फैशन की समझ भी उतनी ही बहुमुखी है। इंडस्ट्री में 11 साल और एक्ट्रेस अपने सिग्नेचर लुक्स से हमें इंप्रेस करने में कभी नाकाम नहीं रहती हैं। उसके पंखों वाले आईलाइनर से लेकर उसके गंदे बन हेयरडू तक, वह हर उस प्रवृत्ति के मालिक हैं, जो वह सजी है।

 रियर संघर्ष

पादुकोण की 2010 में पाँच फ़िल्में रिलीज़ हुईं। उनकी पहली भूमिका विजय लालवानी की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर कार्तिक कॉलिंग कार्तिक में थी, जहाँ पादुकोण को एक उदास व्यक्ति की सहायक प्रेमिका के रूप में चुना गया था (जिसे फरहान अख्तर द्वारा अभिनीत किया गया था,

जो रहस्यमय फोन प्राप्त करने के बाद कई बदलावों से गुज़रता है हर सुबह फोन करता है। वैराइटी के डेरेक एली ने फिल्म को "पतले प्लॉट" के रूप में पाया, लेकिन साथ ही कहा कि "पादुकोण की सीधी सरलता ... लंबी कहानी को ठोस बनाने में मदद करती है। व्यावसायिक रूप से, फिल्म ने खराब प्रदर्शन किया।

उस साल उनकी सबसे अधिक आर्थिक रूप से लाभदायक फिल्म थी साजिद खान की (1.15 बिलियन (यूएस $ 16 मिलियन) की कॉमेडी फिल्म हाउसफुल जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, लारा दत्ता, अर्जुन रामपाल, जिया खान, और बोमन ईरानी सहित कलाकारों की टुकड़ी के साथ काम किया।

Previous Post
Next Post
Related Posts